कुलदीप सेंगर की जेल के बाहर का VIDEO वायरल, जेलकर्मी को रिश्वत देते दिखा युवक

Untitled

सीतापुर जेल कर्मियों का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो के आने के बाद शुक्रवार को इसकी जांच के आदेश जारी कर दिए गए। पुलिस महानिदेशक (जेल) आनंद कुमार ने इस बारे में कहा कि मैंने वीडियो नहीं देखा है लेकिन यह बात मेरे संज्ञान में आई है और हम इस मामले की जांच करवाएंगे और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई पुलिसकर्मी ऐसा करता पाया गया तो उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा।

बता दें कि उन्नाव कांड के आरोपी और एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर भी इसी जेल में बंद है। इस वीडियो में सीतापुर जेल के बाहर कुर्ता-पयजामा पहने एक व्यक्ति जेल से बहार आता है और एक पुलिसकर्मी को कुछ देता दिखाई पड़ रहा है।

साथ ही कि इस व्यक्ति की पहचान रिंकू शुक्ला के रूप में की गई है। बता दें कि रिंकू उन्नाव जिला पंचायत का सदस्य है व सेंगर का करीबी माना जाता है। वही वीडियो के दूसरे हिस्से में मोटरसाईकिल पर सवार होकर आया एक युवक किसी से विधायक से मिलवाने की बात कहते हुए सुनाई दे रहा है। इसपर वह व्यक्ति कह रहा है कि अभी सख्ती चल रही है बाद में आना।

बता दें रिंकू शुक्ला से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेंगर से मिलने के लिए उनका इरादा पुलिसकर्मियों को घूस देने का नहीं था। शुक्ला ने बताया कि यह मेरी आदत है। जब मैं जेल मिलने जाता हूं तो उन्हें (पुलिसकर्मियों) को चाय-पानी के लिए कुछ दे देता हूं। यह रिश्वत नहीं है। मैं दस पन्द्रह दिन पहले सेंगर से मिला था क्योंकि वह मेरे विधायक हैं। मैं भाजपा से जुड़ा हुआ नहीं हूं।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *