उन्नाव रेप कांड : पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार , बहन को मिलेगी नौकरी

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरा देश गुस्से से आग – बबूला है। वहीं पीड़िता के परिजन मुख्यमंत्री योगी से मिलकर अंतिम संस्कार करने की बात पर अड़े है। कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने बताया कि परिवार में एक लोग को उचित नौकरी, परिवार की मांग पर शस्त्र लाइसेंस और मुख्यमंत्री से मिलवाने का वादा किया और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई का भी आश्वासन दिया। जिसके बाद परिवार पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए मान गया। आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य और मंत्री कमल रानी वरुण उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के अंतिम संस्कार में पहुंची।

शनिवार देर शाम कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद दोबारा गांव पहुंचकर पीड़िता के पिता को 25 लाख रुपये का चेक दिया। डीएम देवेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता के पिता को जल्द प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत पक्का आवास दिलाया जाएगा। जिसके लिए आवेदन भी किया जा चुका है।

आपको बता दें कि दुष्कर्म पीड़िता का शव शनिवार देर रात गांव लाया गया। पीड़िता के अंतिम संस्कार तक सपाई गांव में ही जमे रहे। इनमें एमएलसी सुनील साजन, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव व अन्य लोग शामिल हैं। भारी संख्या में ग्रामीण व पुलिस फोर्स भी मौके पर मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest