फ्रेशर पार्टी में खूब दिखा फैशन का जलवा, बॉलीवुड गीतों पर झूमे छात्र-छात्राएं

कहते हैं कॉलेज लाइफ सबसे हसीं होती है, कॉलेज लाइफ की मौज-मस्ती हर किसी को जीवन भर याद रहती है। फ्रेशेर्स, एनुअल प्रोग्राम , फेयरवेल…ये वो दिन होते हैं जब स्टूडेंट्स अपने हुनर को सबके सामने प्रस्तुत करते हैं और तारीफें बटोरते हैं…. ऐसा ही कुछ आज गोमती नगर स्थित मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज में हुआ है। मौका था कॉलेज में फ्रेशर पार्टी का।

खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना लेकर मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज में आईं सभी कोर्सेस की प्रथम वर्ष की छात्राओं का आज ज़ोरदार स्वागत किया गया। फ्रेशर पार्टी में कॉलेज की बीबीए की प्रथम वर्ष की छात्रा सांदली जायसवाल को मिस इवनिंग का, बी कॉम ऑनर्स की श्वेता श्रीवास्तव को मिस फ्रेशर कॉंफिडेंट, बी कॉम ऑनर्स की मीमांसा को मिस फ्रेशर सेकंड रनर अप, बी जे एम सी की सयाली पांडेय को मिस फ्रेशर फर्स्ट रनर अप और बी जे एम सी की फातिमा खान को
मिस फ्रेशर का टाइटल मिला। साथ ही कॉलेज की सीनियर छात्राओं ने सोलो डांस, ग्रुप डांस जैसे रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

बता दें कि इस कार्यक्रम में आफरीन पाशा द्वारा किया गया बैली डांस सबको भाया और कॉलेज लाइफ पर आधारित नाटक सबको बहुत पसंद आया । कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के संस्थापक श्री राजीव तुली, कर्नल भगत और डॉ. विवेक गुप्ता, राका दीक्षित एवं एस खान द्वारा दीप प्रज्वलन से हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *