चिन्मयानंद की गिरफ्तारी पर भी संतुष्‍ट नहीं है पीड़िता, दिया बड़ा बयान

शुक्रवार को पूर्व गृह राज्‍यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया। चिन्‍मयानंद के जेल चले जाने के बाद जब पीड़ित छात्रा से पूछा गया कि क्या वह कार्रवाई से संतुष्ट है, तो उसका जवाब था कि वह बिल्कुल संतुष्ट नहीं है क्योंकि एसआईटी ने हल्की धाराएं लगाई हैं। उसे इंसाफ मिलता नजर नहीं आ रहा है। उसने कहा कि फिरौती मांगने से उसका कोई लेनादेना नहीं है, उसके केस को कमजोर करने के लिए कोई नया पहलू निकाला गया है।

पीड़ित छात्रा को भी जाना पड़ सकता है जेल

फिरौती मामले में यौन शोषण की पीड़ित छात्रा की संलिप्ता भी देखी जा रही है। वीडियो में उसकी स्वीकारोक्ति नजर आ रही है। वीडियो दिखाने पर पांच करोड़ रुपये मांगने की बात भी स्वीकार की है। वहीं, गाड़ी में मौजूद ड्राइवर की संलिप्तता सामने नहीं आई है, फिर भी उसके मोबाइल को कब्जे में लिया गया है। मोबाइल डाटा कलेक्ट किया जा रहा है। यदि इसमें वह शामिल नजर आया तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

संजय से 4200 और स्वामी से 200 बार हुई मोबाइल से बात

मामले पर एसआईटी प्रमुख आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि कॉल डिटेल्स निकलवाने पर पता चला है कि एक जनवरी से अब तक संजय से छात्रा की 4200 बार बात हुई है और स्वामी चिन्मयानंद से भी 200 बार बात हुई है। इन तथ्यों को भी विवेचना में शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *