श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को फिर मिली आतंकी हमले की धमकी

पाकिस्तान में होने वाली वनडे सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम एक बार फिर से आतंकी निशाने पर आ गई है। बुधवार को श्रीलंका सरकार ने कहा कि उसे फिर से अपनी टीम पर आंतकी हमले होने की धमकी मिली है और ऐसे में वह अपनी टीम को पाकिस्तान दौरे पर भेजने से पहले वहां की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेगी।

गौरतलब है कि आतंकी हमले की धमकी के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सरकार से पाकिस्तान में सुरक्षा की समीक्षा करने को कहा था, जिसके बाद सरकार ने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने का फैसला किया है। दरअसल, श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय को आतंकी खतरे की विश्वसनीय जानकारी प्राप्त हुई थी कि पाकिस्तानी दौरे पर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर आतंकी हमला हो सकता है, जिसके बाद सुरक्षा की दोबारा मूल्यांकन करने का फैसला लिया गया।

10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से वापस ले लिया था अपना नाम

आपको बताते चलें कि सोमवार को श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। श्रीलंका को सितम्बर-अक्टूबर में पाकिस्तान दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेने वालों में श्रीलंकाई वनडे टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजय डी सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, दिनेश चंडीमल और दिमुथ करुणारत्ने के शामिल होने की बात कही गई।

वहीं, मामला उठने के बाद बोर्ड ने कहा था कि खिलाड़ियों को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए सुरक्षा प्रबंधों के बारे में बताया गया था और फिर उन्हें इस पर फैसला लेने के लिए कहा गया था। इसके बाद इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *