‘जयेशभाई जोरदार’ से सामने आया रणवीर का पहला लुक

Ranveer

Ranveer

रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला लुक आउट हो गया है. रणवीर यहां औरतों को बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. जी हां, रणवीर सिंह सबके लाड़के कलाकार हैं. उनमें एक्टिंग स्किल और टैलेंट कूटकूटकर भरा हुआ है.

वहीं उनकी एनर्जी लेवल का तो कोई जवाब ही नहीं है. वह अपने किरदार पर हमेशा प्रयोग करते रहते हैं. चाहे वह खिलजी का किरदार हो या रामलीला में राम का किरदार, वह हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. वैसे देखा जाए तो रणवीर दूसरी बार गुजरती वेशभूषा में नज़र आएंगे. पहले संजय लीला भंसाली डायरेक्टेड फिल्म ‘रामलीला’ में राम के क़िरदार में वह ग़ुजराती वेशभूषा में नज़र आए थे.

वहीं इस बार फिर गुजराती लुक से रणवीर कहर ढा रहे हैं. रणवीर इस लुक में नारंगी कलर का प्रिंटेड शर्ट और ग्रे कलर का जीन्स पहने हुए हैं. इस फोटो में वह आकर्षक लग रहे हैं. उन्होंने अपने बाल गुजराती स्टाइल में बनाए हैं और उनकी मूंछें भी हैं. इस फोटो में महिलाएं अपना चेहरा पल्लू से ढ़के हुए हैं. रणवीर सिंह ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है – ‘जयेशभाई एकदम जोरदार.’

‘जयेशभाई जोरदार’ से सामने आया रणवीर का पहला लुक, महिलाओं के मसीहा बनते दिखे एक्टर

खबर के मुताबिक, जयेशभाई के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था – ‘जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था. सही मायने में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द सहने में सक्षम होना चाहिए और इसके साथ खेलना चाहिए. जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है. जयेशभाई संवेदनशील और दयालु हैं. वो पितृसत्तात्मक समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करता है.’

इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है और यशराज स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं. कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण होंगी जोकि वो रणवीर सिंह की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में होंगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest