उन्नाव रेप केस: पीड़िता की मौत पर सीएम योगी ने दुःख जताते हुए कहा ,फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे मामला

उन्नाव रेप केस: पीड़िता की मौत पर सीएम योगी ने दुःख जताते हुए कहा ,फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे मामला

उन्नाव रेप पीड़िता ने शुक्रवार की रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं पीड़िता अपने आखिरी समय में आरोपियों को सजा दिलाने की ही बात करती रही। दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा।

आपको बता दें कि पीड़िता की हालत देखते हुए लखनऊ के सिविल अस्पताल से एयरलिफ्ट करके सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान पीड़िता ने अपने भाई से कहा था कि जिन लोगों ने मेरी ऐसी हालत की है उन्हें छोड़ना मत और आगे यह भी कहा कि मैं अभी मरना नहीं चाहती हूँ।

गौरतलब है कि गुरुवार को दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जलाकर मारने की कोशिश की।जिसमें पीड़िता 90 फीसदी जल गई थी। वहीं चश्मीदीदों के मुताबिक पीड़िता आग लगने के बाद करीब एक किमी तक मदद की गुहार लगाते हुए दौड़ती रही थी। यहां तक की उसने खुद ही 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस की टीम और एंबुलेंस पहुंची थी।

इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest