हैवानियत: साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म,हालत नाजुक

minor girl raped by father ad uncle

गोरखपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। दुकान पर बिस्कुट खरीदने जा रही साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक किशोर ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।बता दें कि बच्ची की नानी ने बच्ची का पहले एक निजी डॉक्टर से इलाज कराया, लेकिन सुधार न होने पर वो उसे कप्तानगंज ले गई।

बता दें कि जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो रविवार को बच्ची के परिजनों ने कप्तानगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची का इलाज अभी जिला अस्पताल में चल रहा है।

साथ ही नानी की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि बच्ची उनके साथ ननिहाल में रहती है। नौ अगस्त की शाम पांच बजे वह बिस्कुट खरीदने जा रही थी, तभी गांव के एक किशोर उसे बाइक पर बैठाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बता दें बच्ची के अंदरूनी हिस्से से रक्तस्राव होने पर उन्होंने उसे एक निजी डॉक्टर को दिखाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फिर उसे निजी अस्पताल कप्तानगंज ले जाया गया। वहां बच्ची की हालत बिगड़ने पर रविवार को कप्तानगंज थाने में तहरीर दीं। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल भेजवाया। एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *