पाकिस्‍तान की नई चाल, अब PoK में रैली करेंगे इमरान खान

पाकिस्तान की चारों तरफ से फजीहत हो रही है, बावजूद इसके वह जम्मू-कश्मीर का राग अलापना नहीं छोड़ रहा है। अब पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वह कश्मीर के लिए 13 सितंबर को बड़ी रैली करने वाले हैं। इस रैली का आयोजन पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में स्थित मुजफ्फराबाद में किया जाएगा।

यही नहीं, प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय सेना का नाम लेते हुए कहा है कि कश्मीर में घेराबंदी की गई है। इस कारण से अब पाकिस्तान रैली कर दुनिया को संकेत देगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों को ये दिखाना चाहता है कि वह उनके साथ है।

एक दिन पहले ही भारत ने बेनकाब किया था पाक का झूठ

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले ही संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार संगठन के सत्र में भी भारत ने पाकिस्तान का झूठ दुनिया के सामने बेनकाब किया था। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के नेतृत्व में पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू-कश्मीर पर मनगढ़ंत कहानी सुनाई, जिसका जम्मू-कश्मीर के राजनयिक विमर्श आर्यन ने तुरंत खंडन किया।

पाकिस्तान के आरोपों का जवाब देते हुए विदेश मंत्रालय के प्रथम सचिव विमर्श आर्यन ने कहा कि अनुच्छेद 370 भारत के संविधान का अस्थायी प्रावधान था, इसमें बदलाव करना भारत का आंतरिक मामला और अधिकार है। यूएनएचआरसी में पाकिस्तान को आईना दिखाते हुए विमर्श आर्यन ने कहा कि अनुच्छेद 370 भारतीय संविधान का एक अस्थायी प्रावधान था, इसमें बदलाव करना पूरी तरह भारत का आतंरिक मामला और अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *